• Sat. May 18th, 2024

Shabd Varsha

Shabd Varsha News

PM मोदी के ‘मंगलसूत्र’ वाले बयान पर प्रियंका गांधी का पलटवार, कहा- ‘हर जगह अंकल दरबार लगाकर ज्ञान…’

Author: Ajit Kumar Singh

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने शनिवार 25 अप्रैल को लोकसभा चुनावी प्रचार के दौरान गुजरात के वलसाड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हर जगह एक अंकल जी ऐसे होते हैं, जो दरबार लगाकर सबको ज्ञान देते रहते हैं. ऐसे ही अंकल जी किसी दिन कहने लगें कि सावधान हो जाओ, कांग्रेस सरकार आएगी तो आपके गहने-मंगलसूत्र चुरा लेगी और किसी और को दे देगी. तो ये सब सुनकर आप क्या करते.. हंसते न !

प्रियंका गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज

प्रियंका गांधी ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री अपने पद की गंभीरता को आधार बनाकर आपसे ऐसी बकवास बातें कर रहे हैं. उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री चुटकी बजाकर रूस यूक्रेन युद्ध रुकवा देते हैं तो फिर वह गरीबी को भी ऐसे ही क्यों नहीं दूर कर पा रहे हैं.

जनता के सामने झूठ बोलने वाले पहले PM

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने भाजपा पर तंज कर कहा कि इन्होंने हमारे परिवार को कितनी गाली दी. मां, पिता, दादा, दादी, परदादा, भाई, पति किसी को नहीं छोड़ा. हमें कोई परवाह नहीं है. इंदिरा जी एवं राजीव जी देश के लिए शहीद हो गए. मनमोहन सिंह जी देश में क्रांति लेकर लाए. वहीं विपक्ष में अटल बिहारी बाजपेयी जी भी थे, जो एक सभ्य व्यक्ति थे. लेकिन मैं दावे से कह सकती हूं कि ये देश के पहले प्रधानमंत्री होंगे जो जनता के सामने झूठ बोलते हैं.

क्या था पीएम मोदी का मंगलसूत्र वाला बयान?

दरअसल पीएम मोदी ने राजस्थान के बांसवाड़ा में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस सरकार आई तो वो लोगों की संपत्तियां लेकर ज्यादा बच्चों वालों एवं घुसपैठियों को बांट देगी. क्या आपको ये मंजूर है कि आपकी मेहनत का पैसा घुसपैठियों को बांट दिया जाए? कांग्रेस का मेनिफेस्टो कह रहा है कि वह मां-बहनों के गोल्ड का हिसाब करेंगे. उसकी जानकारी लेंगे और फिर उसे बांट देंगे. ये उनको बांटेंगे जिनको मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है. भाईयों-बहनों ये अर्बन नक्सल की सोच, मेरी मां-बहनों, ये आपका मंगलसूत्र भी नहीं बचने देंगे. ये यहां तक जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *